Breaking News
Home / HOME / राहुल-प्रियंका पोस्टर में बाहुबली बन कर रहे नोटबंदी के रावण का दहन

राहुल-प्रियंका पोस्टर में बाहुबली बन कर रहे नोटबंदी के रावण का दहन

Spread the love

ब्‍यूरो
इलाहाबाद के कांग्रेसी नेताओं ने कल अपने शीर्ष नेतृत्व को ऐ अलग ही अंदाज में विजयदशमी की शुभकामनाएं दी हैं। इलाहाबाद कांग्रेस के नेता हसीब अहमद और त्रिभुवन तिवारी की ओर से दशहरे के मौके पर एक पोस्टर जारी किया गया है जिसमें प्रियंका गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को तीर-कमान के साथ दिखाया गया है।

पोस्टर में मोटे-मोटे अक्षरों में नोटबंदी, जी.एस.टी., भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, गरीबी, झूठ, फरेब, धोखा, जुमलेबाजी, हिटलरशाही के रावण को दहन करने की बात लिखी गई है। फिल्म ‘बाहुबली’ के मुख्य किरदारों की वेशभूषा में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को दिखाया गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी पोस्टर पर दिखाया गया है, साथ में यू.पी. के कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी को भी जगह मिली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हसीब अहमद और त्रिभुवन तिवारी, प्रमोद तिवारी से जुड़े हैं। अंत में कांग्रेस नेताओं की ओर से विजयदशमी की शुभकामनाएं दी गई हैं।

बता दे कि यूपी के कई शहराें में इन दिनों नोटबंदी, जीएसटी और दूसरे मुद्दों को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ आक्रोश पनप रहा है। नेहरू परिवार की कर्मभूमि रहे इलाहाबाद में भले ही कांग्रेस लंबे समय से अपने प्रतिनिधि न दे पाई हो लेकिन यहां के कांग्रेसियों में प्रियंका गांधी को लेकर बड़ा के्रेज है।

 

One comment

  1. शानदार न्‍यूज पोर्टल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

आधार से बैंक खाता जोड़ने का आदेश केन्‍द्र सरकार का है आरबीआई का नहीं

Spread the loveब्‍यूरो सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद आधार काे बैंक खाते से लिंक कराने ...