Breaking News
Home / HOME / अखिलेश यादव 5 साल के लिए सपा अध्यक्ष चुने गए

अखिलेश यादव 5 साल के लिए सपा अध्यक्ष चुने गए

Spread the love

ब्यूराे

इस बीच अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव अलग-थलग पड़ चुके हैं। उनके इस अधिवेशन में मौजूद न रहने के आसार हैं। हालांकि सूत्रों की माने तो मुलायम ने बतौर पार्टी संरक्षक अधिवेशन में शामिल होने का इरादा जता दिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि बड़े भाई के आदेश पर शिवपाल भी आगरा पहुंचेंगे।

चाचा-भतीजे के बीच सुलह के आसार

पिछले 9 महीने से मुलायम कुनबे में कलह चल रही है। अखिलेश यादव और शिवपाल के बीच दुश्मनी इतनी गहरी हो गई थी कि दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला भी थम गया था। लेकिन अब दुश्मनी की बर्फ पिघलने लगी है। बुधवार को शिवपाल ने अखिलेश को फोन करके अध्यक्ष बनने की अग्रिम बधाई दी, तो दूसरी ओर अखिलेश ने भी कहा कि चाचा शिवपाल का उन पर आशीर्वाद है और आगे भी रहेगा।
बता दें कि मुलायम ने भी गत 25 सितम्बर को प्रेस कॉफ्रेंस में अखिलेश के विरोधी शिवपाल सिंह यादव के धड़े को झटका देते हुए कहा था कि पिता होने के नाते उनका आशीर्वाद पुत्र के साथ है। वहीं, कल राष्ट्रीय कार्रकारिणी की बैठक में अखिलेश ने कहा कि उन्‍हें कभी कभी उम्र और रिश्‍ते का लाभ मिलता है। शिवपाल ने उन्‍हें आशीर्वाद और बधाई दी है।

सपा कार्यकर्ताओं को मिलेगी नई दिशा

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अताउर्रहमान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश भर के लोग इस सम्मेलन में भाग ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन के जरिए पार्टी को एक नई दिशा और ऊर्जा मिलेगी। आज के सम्मलेन में सपा को युवा नेतृत्व मिलने के साथ मौजूदा राजनीतिक स्थिति, केन्द्र सरकार की नीतियों और राष्ट्र के समक्ष अन्य ज्वलंत समस्याओं पर भी विचार किया जाएगा।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

आधार से बैंक खाता जोड़ने का आदेश केन्‍द्र सरकार का है आरबीआई का नहीं

Spread the loveब्‍यूरो सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद आधार काे बैंक खाते से लिंक कराने ...