Breaking News
Home / CRIME / जानिए अय्याश बाबा राम रहीम किस मॉडल बनाना चाहता था हम बिस्‍तर
मॉडल मानिया

जानिए अय्याश बाबा राम रहीम किस मॉडल बनाना चाहता था हम बिस्‍तर

Spread the love

ब्‍यूरो
गुरमीत राम रहीम बेशक रेप केस में दोषी पाए जाने के बाद जेल में बंद हो, लेकिन उसे लेकर अब भी नये-नये खुलासे सामने आ रहे हैं. अब मॉडल और अभिनेत्री मरीना कुंवर ने राम रहीम पर कई आरोप लगाए हैं. मरीना का कहना है कि राम रहीम ने उसे फिल्म का ऑफर दिया था और उसे गले भी लगाया था. इतना ही नहीं मरीना का यहां तक कहना है कि राम रहीम उसे बेडरूम तक भी ले गया था. मॉडल के मुताबिक हनीप्रीत भी उसके बॉयफ्रेंड को रिलेशनशिप के लिए अप्रोच कर रही थी.

 

मॉडल को खास बेडरूम ले गया था राम रहीम, दिया था पैसों का लालच

 

मरीना की मानें, तो राम रहीम ने उसे फिल्म से सिलसिले में बात करने के बहाने से कई बार मीटिंग के लिए भी बुलाया और गुफा में जाने के लिए कहा. राम रहीम के बारे में मरीना का यहां तक कहना है कि वह नशे का आदि था और कोकिन इत्यादि ड्रग्स भी लेता था. मरीना और उनके बॉयफ्रेंड ने ये सब बातें कहने का फैसला अब इसलिए किया है कि क्योंकि अब राम रहीम और हनीप्रीत जेल में हैं.

मरीना ने हनीप्रीत के बारे में भी कई नये खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया- राम रहीम के उससे बात करने और नजदीकी बढ़ाने की वजह से हनीप्रीत, मरीना से नफरत करती थी. मॉडल के बॉयफ्रेंड ने भी हनीप्रीत पर कई आरोप लगाए हैं. उसका कहना है कि हनीप्रीत उसे फोन करती थी और उनके साथ रिलेशनशिप में आना चाहती थी.

मरीना ने कहा- जब मैं उससे मिलने गई, तो मैंने उसके पैर छुए. तब उसने मुझे उठाते हुए कहा कि बेटी जो होती है, वो पैर नहीं छूती गले लगती है. मुझे लगा कि बाबा की सोच बहुत महान है. लेकिन जिस तरह उसने मुझे गले लगाया, उससे बहुत असहज हो गई. उसने मुझे कस कर जकड़ लिया. उन्होंने आगे बताया- जब भी मैं उसके बाद उससे मिली, तो वो मुझे खूब हंसाने और इंटरटेन करने की कोशिश करता. वो अक्सर मुझे गाना सुनाता था-यू आर माई लव चार्जर.

बाबा कभी भी नॉर्मल तरीके से नहीं मिलता था, वो हमेशा बात करते हुए सिर पर हाथ फिराता था और फिर पूरे शरीर पर हाथ फिराने लगता था. बाबा की पूरी नजर मुझ पर थी. हालांकि वो कोई भी फैसला हनीप्रीत से पूछे बिना नहीं करता था. वो हनीप्रीत के अलावा किसी की नहीं सुनता था.

एक बार बाबा मुझे कुछ खास बात करने के बहाने बेडरूम तक ले गया था और कहा कि तुम्हें पैसे या किसी भी चीज की चिंता करने की जरूरत नहीं है. अब मुझे लगता है कि मैं उस ढोंगी के बाबा के पास गई हूं क्यों.

 

मॉडल को खास बेडरूम ले गया था राम रहीम, दिया था पैसों का लालच

गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को पंचकुला कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने हनीप्रीत को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. हनीप्रीत को 38 दिन बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

आधार से बैंक खाता जोड़ने का आदेश केन्‍द्र सरकार का है आरबीआई का नहीं

Spread the loveब्‍यूरो सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद आधार काे बैंक खाते से लिंक कराने ...