Breaking News
Home / CRIME / राधे मां का सत्‍कार दिल्‍ली पुुलिस पर पड़ा भारी,एसएचओ समेत छह पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

राधे मां का सत्‍कार दिल्‍ली पुुलिस पर पड़ा भारी,एसएचओ समेत छह पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

Spread the love

ब्‍यरो
विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां का तीन दिन पहले विवेक विहार थाने में स्वागत के दौरान थाने के एसएचओ की कुर्सी पर बैठने और जीटीबी एक्लेव के कुछ पुलिसकर्मियों का उनके साथ गाने और डांस करते दिखाई देने वाला वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस महकमे के बड़े अधिकारियों ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए विवेक विहार थाने के एसएचओ और जीटीवी एक्लेव के पांच पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

विवेक विहार थाने के एसएचओ संजय शर्मा को राधे मां की मेहमान नवाजी का वीडियों वायरल होंने के बाद लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस विभाग की ओर से जांच के आदेश दिए भी गए है। इस जांच में प्रथम दृष्टया एसएचओ संजय शर्मा को दोषी माना गया है। इसी पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने एसएचओ को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही एएसआई ब्रिज भूषण, एएसआई राधे कृष्ण, हेड कॉन्सटेबल प्रमोद, कॉन्सटेबल हितेश और कॉन्सटेबल रविदंंर को भी लाइन हाजिर किया गया है।
दरअसल ये पूरा मामला नवरात्र के दौरान अष्टमी के दिन का है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक राधे मां नवरात्र के अष्टमी वाले दिन रामलीला देखने आईं थी। इस दौरान काफी भीड़ होने के कारण विवेक विहार के एसएचओ उन्हें अपने थाने ले आए और उनका स्वागत किया गया। इस दौरान एसएचओ के कंधों पर लाल चुन्नी भी दिखाई दी। एसएचओ ने उनके स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ी और अपनी कुर्सी तक उन्हें दे डाली। इसके बाद जब वह रामलीला देखने पहुंची तो वहां सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने राधे मां के साथ जमकर नाच गाना किया। एक पुलिसकर्मी गाता दिखाई दिया तो कुछ अन्य पुलिसकर्मी उनके साथ देते दिखाई दिए। इस दौरान राधे मां हाथ उठाकर नाचती रहीं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ग्रेनो में क्राइम फाइटर गेम के जुनून में बेटे ने ली थी मां और बहन की जान

Spread the loveक्राइम ब्‍यूरो दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में मां-बहन की हत्या करने ...