Breaking News
Home / ENTERNAINMENT / Bigg Boss 11: चौथे दिन हाथापाई तक पहुंचा शि‍ल्पा शिंदे-विकास का झगड़ा

Bigg Boss 11: चौथे दिन हाथापाई तक पहुंचा शि‍ल्पा शिंदे-विकास का झगड़ा

Spread the love

ब्‍यूरो
बिग बॉस में घर के सदस्यों को अब एक हफ्ता होने को आया. घर के कुछ सदस्य जहां सेट हो गए हैं तो कुछ बेकाबू. यही नहीं, बिग बॉस के घर की खासियत रहा ग्रुपिज्म भी अब दिखने लगा है. घर दो धड़ों में बंट गया है. एक ग्रुप शिल्पा, अर्शी, आकाश और पुनीश का है जबकि दूसरी ओर विकास और हिना घर के बाकी सदस्यों को हांक रहे हैं. ये ग्रुप बीच-बीच में एक दूसरे से उलझ रहे हैं और तमाशा दिखा रहे हैं.

 बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और शि‍ल्पा शि‍ंदे (ट्विटर इमेज बिग बॉस पेज से)
बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और शि‍ल्पा शि‍ंदे (ट्विटर इमेज बिग बॉस पेज से

हर रोज एक नया विवाद विस्फोट की तरह सामने आ जाता है. विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे का झगड़ा बहस के बाद हाथापाई तक पहुंच चुका है. बिग बॉस के घर में टीवी की संस्कारी बहू हिना भी पूरे रंग में हैं. फ्राइडे फैसला इन सब कंटेस्टेंट के लिए चौंकाने वाला हो सकता है.

विकास और शिल्पा के बीच पुरानी अदावत है. रियलिटी शो में दोनों की तल्खी साफ दिखाई दे रही है. शुक्रवार, 6 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में ये दोनों एक-दूसरे को धक्का-मुक्की देते दिखाई देंगे. मेकर्स ने सोशल मीडिया में जो प्रोमो जारी किया है, उससे कुछ इसी तरह के संकेत मिल रहे हैं. अर्शी खान और हिना का झगड़ा भी हाथापाई तक जा पहुंचता दिख रहा है.

 हसीना पारकर का दामाद बताकर विवादों में फंसे जुबैर खान को घर से बाहर भी देख सकते हैं. दरअसल, घर के अंदर कोई भी जुबैर से खुश नहीं है. उधर, घर से बाहर भी जुबैर की पहचान को लेकर विवाद कानूनी लड़ाई तक पहुंचता नजर आ रहा है.खुद को हसीना पारकर का दामाद बताने वाले जुबैर की अलग सच्चाई सामने आ रही है. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक हसीना फिल्म के को-प्रोड्यूसर और दाऊद परिवार के सदस्य समीर आंतुले ने जुबैर को फ्रॉड बताया है. उन्होंने कहा- उनका (जुबैर) हमारे परिवार से कोई कनेक्शन नहीं है. वो दाऊद का टाइटल पब्लिसिटी के लिए यूज कर रहा है. हम जल्द उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगे.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ग्रेनो में क्राइम फाइटर गेम के जुनून में बेटे ने ली थी मां और बहन की जान

Spread the loveक्राइम ब्‍यूरो दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में मां-बहन की हत्या करने ...