Breaking News
Home / CRIME / डोंगरी के जुबैर भाई ने घर से बाहर होते ही सलमान को दिखायी ‘भाई गिरी’

डोंगरी के जुबैर भाई ने घर से बाहर होते ही सलमान को दिखायी ‘भाई गिरी’

Spread the love

ब्‍यूरो
रियलिटी टीवी शो “बिग बॉस” में विवाद इसकी टीआरपी के लिए होते हैं या घर में कंटैस्टैंट्स अपनी लोकप्रियता के लिए ऐसा करते हैं। क्‍योंकि पहले ही हफ्ते में इस शो के ग्‍यारहवे सीजन में घर के महमानों ने अपने रंग दिखाने शुरु कर दिए हैं। वीकेंड पर ही घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला और सलमान खान न जुबैर खान को उनके बिहेवियर के लिए जमकर खरी-खरी सुनाई तो जुबैर खान ने इसे दिल पर ले लिया। उन्होंने कथित तौर पर नींद की गोलियां खा ली थीं, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। इसके बाद जनता की वोट में भी वह शो से बाहर हो गए लेकिन उन्हें सलमान खान की सीख नागवारा गुजरी और उन्होंने सलमान खान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। जुबैर खान ने लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये सब किया है या शो की टीआरपी के लिए यह सब स्क्रिप्‍टिड ड्रामा है ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन जुबैर के पुलिस की शरण में पहुंचने से सलमान मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं। हांलाकि इस बात की गुंंजाइश कम ही है कि जुबैर ने खुद सलमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की हिम्‍मत जुटायी होगी।

PunjabKesari

जुबैर खान ने शिकायत में सलमान खान पर धमकाने का आरोप लगाया है। जुबैर ने आरोप लगाया है कि सलमान ने उनसे कहा है। तेरे को इंडस्ट्री में काम करने नहीं दूंगा। तेरे को मारूंगा। जुबैर ने मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस थाने में यह रपट दर्ज कराई है। इस तरह बिग बॉस के घर में चलने वाला ड्रामा अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है। वैसे भी बिग बॉस-11 के पहले दिन से ही घर में हाहाकार मचा हुआ है।
PunjabKesari

बता दें कि अर्शी खान और जुबैर खान के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं और जुबैर खान द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों से सलमान खान खफा था। उन्होंने शनिवार को जुबैर खान से कहा था कि तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं। यह भी देखना दिलचस्प होगा कि जुबैर खान वाकई हर्ट हुए हैं या फिर वे लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये सब कर रहे हैं।

सपना व अर्शी के बीच रोचक खेल
सलमान ने अर्शी और सपना चौधरी के एक शानदार खेल भी खेला। दोनों के बीच 2 खेल खेले गए, पहले खेल में अर्शी और सपना को एक दूसरे को अपनी बातों से ही हराना था, लेकिन इस खेल का निर्णय घर के बाकी सदस्यों पर है। पहले खेल की विजेता सपना चौधरी रहीं। दूसरे खेल में सपना और अर्शी को अपनी आंखों पर पट्टी बांधकर एक दूसरे को गिराना था और इसमें भी सपना को ही जीत हासिल हुई। इसके बाद जब दोनों घर के अंदर वापस गए तो सभी ने सपना की खूब तारीफें कीं, लेकिन वहीं अर्शी अपनी हार से थोड़ी नाराज दिखीं। हांलाकि रविवार को अर्शी ने घर में अपने व्‍यवहार को लेकर सार्वजनिक रूप से खेद जताया तो सभी सदस्‍यों ने इस कदम के लिए उसकी सराहना की और गले लगाकर स्‍वागत किया। अर्शी से नाराज हिना ने भी उसे माफ कर दिया।

गोलमाल की टीम पहुंची बिग बॉस के घर

Bigg Boss 11, Episode 7: 'गोलमाल अगेन' की टीम ने शो में मचाया धमाल, जुबैर खान हुए घर से बाहर

रविवार के शो का सबसे दिलचस्‍प हिस्‍सा रहा गोलमाल अगेन की टीम का बिग बॉस के सेट पर पहुंचना। जिसमें  रोहित शेट्टी और अजय देवगन बिग बॉस के घर के बाहर सलमान संग दिखे वहीं परिणीति चोपड़ा, तुषार कपूर, श्रेृयास तलपड़े और कुणाल खेमू घर के अंदर सभी कन्टेस्टेंट से मिलने पहुंचे। सभी ने मिलकर खूब धमाल मचाया। रविवारी शो जिस दिन हुआ उसी दिन करवा चौथ का व्रत था ऐसे में बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले थे सलमान खान कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने  बिग बॉस के सेट पर डिम्पी कोहली को अपने हाथों से पानी पिलाकर व्रत पूरा किया।


दरअसल, हुआ कुछ यूं…डिम्पी कोहली अपने पति को ढूंढते हुए बिग बॉस के मंच पर आ गई। डिम्पी को देख सलमान ने उससे पूछा कि आपके पति कौन हैं? जिसके बाद डिम्पी ने बिग बॉस को अपना पति बताया। डिम्पी ने कहा उसे चांद कहीं नहीं दिखाई दे रहा…तो क्या वो सलमान को देखकर अपना व्रत तोड़ ले। डिम्पी के कहते ही सलमान मदद के लिए तैयार हो गए। उन्होंने डिम्पी को पानी पिलाकर उसका व्रत तुड़वाया। उसके बाद डिम्पी ने उन्हें अपनी तरह स्वीट वाइफ मिलने की कामना की। डिम्पी सलमान का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। यह वीडियो बिग बॉस के प्रमोशन के तौर पर हिट रहा।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

आधार से बैंक खाता जोड़ने का आदेश केन्‍द्र सरकार का है आरबीआई का नहीं

Spread the loveब्‍यूरो सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद आधार काे बैंक खाते से लिंक कराने ...